यूनाइटेड न्यूज़ सर्किल  का डिजिटल प्रसारण भारत के उत्तर  प्रदेश राज्य  के चंदौली जिले से किया जा रहा है।यूनाइटेड न्यूज़ सर्किल का प्रथम संस्करण दिनांक 5 जनवरी  2012 को प्रकाशित हुआ था द्य यूनाइटेड न्यूज़ सर्किल पिछले 8 साल से खबरें निष्पदक्ष भाव से प्रस्तुत कर रहा हैं। 

www.unclive.com न्यूतज़ वेब पोर्टल हिंदुस्तान तथा हिंदुस्तान के सभी राज्यों की खबरों को बि‍ना कि‍सी लाग.लपेटए राग या द्वेष के पूरी निष्पलक्षता के साथ प्रस्तुत  करने में वि‍श्वास रखता है।

डिजिटल तकनीक के माध्यम  से हिंदुस्तान और हिंदुस्तान के राज्यों की खबरे हिंदुस्तान  की जनता तक पहुंचाने की दिशा में हम तेजी से बढ़ रहे हैं। हम तकनीकि‍ रूप से दक्ष एवं पत्रकारि‍ता के आदर्श मूल्यों। का सम्माबन करने वाली एक युवा किंतु जिम्मे़दार व जवाबदेह टीम हैं।

यूनाइटेड न्यूज़ सर्किल  का उद्देश्यह अपनी खबरों के माध्याम से हिंदुस्तान की जनता को सूचना देनाए उन्हें शि‍क्षि‍त करना तथा उनका मनोरंजन करना है। इसके अलावा राष्ट्र एवं समाज हित के प्रति जागरूक करना भी हमारे दायित्वों में शामिल है। यहां यह स्पस्ट  करना बेहद जरूरी है कि यूनाइटेड न्यूज़ सर्किल  ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करता  हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक  संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है।

हिंदुस्तान के मंदिरों, घाटों, जीवनशैली, कला, साहित्‍य, खान-पान, राजनीति, अपराध, शिक्षा, व्‍यापार, युवा, व्‍यक्‍तित्‍व, रोजमर्रा की घटनाएं, ज्‍वलंत मुद्दे, साक्षात्‍कार, पर्यटन एवं विकास आदि विषयों पर हम पूरी जिम्‍मेदारी के साथ पत्रकारिता मूल्‍यों का पालन करते हुए कार्य कर रहे हैं।

भारत सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा हिंदुस्तान के विभिन्न राज्यों  में चलायी जा रही विभिन्नष लोक कल्याणकारी योजनाओं का अपने न्यूज़ वेब पोर्टल के माध्यम से प्रचार.प्रसार कार्यो की देख रेख करना हमारे मौलिक सिद्धांतों में से एक है ए क्योकी  एक मीडिया संस्थान होने के नाते ये हमारा नैतिक दायित्व् भी है कि हम जनता को देश एवं समाज हित में जागरूक करें।

कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्टक को भवि‍ष्ये में और भी परि‍ष्कृ‍त रूप देना हमारे लक्ष्योंक में से एक है।

मुद्दा - यह कैसी बेरुखी है मेरी जिंदगी से

मौत  से हर बार मेरा सामना होता है सब कहते हैं यह तो अनहोनी है। किसी के साथ भी घट सकती है। बरसात के दिनों में यह अनहोनी मेरे घर के सामने खड़ी रहती है मुझे इस से अब डर नहीं लगता  जन्म से ही मैंने गंगा की गहराई इस मौत की खाई को देखा है 

मेरे नन्हे नन्हे पाओं इस अनहोनी से अब तक बचते हैं
आप ही बताएं कौन इन्हें समझाएगा देश प्रदेश में बैठे अधिकारी शुभचिंतक इन के हक के लिए लड़ते हैं|

उद्देश्य - जनहित से जुडी समस्याओ को उठाना और उसे निराकण करने का प्रयास करना |

इस तरह के समस्याओ के लिए लड़ना और जनहित से जुड़े समस्याओ को उठाना |

 

 

CAREERS

भारत के समस्त प्रान्तों,महानगरो,जनपद,तहसील,ब्लाक व् ग्राम स्तर पर ब्यूरो चीफ/संवादाता की आवश्यकता है | संपर्क करे -:9451333246,6394529445   Mail your Resume info@unclive.com