पति के दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध का विरोध करना पत्‍‌नी को महंगा पड़ गया। सबक सिखाने के लिए पति ने अपनी पत्‍‌नी का ही सौदा कर डाला। उसने एक अन्य व्यक्ति को तीन लाख रुपये में अपनी पत्‍‌नी बेच दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे खरीदार महिला की फोटो लेकर उसके घर पहुंच गया।

खरीदार ने बताया कि उसने महिला को तीन लाख रुपए में खरीद लिया है। इसलिए महिला को उसके हवाले कर दी जाए। हालांकि यह जानकारी मिलते ही महिला की सास व अन्य परिजन विरोध करने लगे। हो-हल्ला सुनकर पास पड़ोस के लोग भी जुट गए जिसके बाद महिला को खरीदने का दावा करने वाला व्यक्ति वहा से चला गया। जाते-जाते उसने फिर से वापस आकर महिला को अपने साथ ले जाने की धमकी दी। घटना से डरी सहमी पीड़िता ने इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस से की है।

धनबाद महिला थाना को दिए अपने शिकायत में पुलिस लाइन डीजीएमएस निवासी महिला ने बताया कि उसका पति आपराधिक चरित्र का है। वह जेल भी जा चुका है। उसके कई मामले न्यायालय में चल रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि उसके पति का एक अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है। जब उसने उसके अवैध संबंध का विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की। 5 अप्रैल को उसने 14 महीने के बच्चे को उठाकर पटक दिया, जिसका इलाज पांच दिन तक पीएमसीएच में कराया गया।

 

बुधवार को पति ने पीड़िता का आधार कार्ड, पैन कार्ड व दो पासपोर्ट साइज फोटो लेकर कहा कि उसने उसे तीन लाख रुपए में एक व्यक्ति को बेच दिया है। अगर वह उस व्यक्ति के पास नहीं जाना चाहती तो अपने पिता से तीन लाख रुपए माग कर लाए। रुपये नहीं देने पर वह उसे सौंप देगा जिससे उसने पैसा लिया है। पीड़िता द्वारा घटना की लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पति की प्रेमिका कर रही मारने की साजिश
महिला ने पति की प्रेमिका पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह उसे मारने की साजिश कर रही है। उसने पीड़िता को धमकाते हुए कहा कि उसका पति ही उसे जान से मार देगा। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह काफी डरी हुई है। उसने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी है।