Cannes Film Festival 2019 बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे 72वें कांस फिल्‍म फेस्टिवल में शरीक होंगे। इनमें Aishwarya Rai Deepika Padukone Sonam Kapoor भी शामिल हैं।

Cannes Film Festival 2019: बॉलीवुड के कुछ सितारों के लिए इस बार का कांस फिल्‍म फेस्टिवल स्‍पेशल होने जा रहा है। पिछली बार की तरह इस बार भी ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) रेड कार्पेट पर बॉलीवुड को रिप्रेजेंट करने वाले हैं। बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे की भी कुछ हस्तियां इस फेस्टिवल में अपने फैशन और खूबसूरती से लोगों का दिल अपनी खींच लेंगी।

फ्रांस में 14 मई को आयोजित होने वाला कांस समारोह का यह 72 वां एडीशन होगा। पूरे 11 दिन चलने वाले इस फेस्टिवल में दुनिया भर के सितारों को बुलावा भेजा गया है। भारत से भी कई सितारों को इन्विटेशन भेजा गया है। खबरों के मुताबिक एश्‍वर्या राय, कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर कांस फिल्‍म फेस्टिवल में शरीक होकर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी। वहीं, छोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान भी कांस फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने के इरादे से पहुची 

 

हाल ही में न्‍यूयार्क में आयोजित हुए मेट गाला इवेंट में अपने फैशन सेंस और खूबसूरती का जलवा बिखेरकर लौटीं खूबसरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कांस के लिए तैयारियों में जुटी हुई हैं। वहीं, दिग्‍गज अभिनेत्री कंगना रनौत भी कांस समारोह में दूसरी बार शिरकत करेंगी। बताया जा रहा है कि दीपिका और कंगना 16 से 18 मई के बीच फेस्टिवल में पहुंचेंगी।

टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री हिना खान कांस फिल्‍म फेस्टिवल में डेब्‍यू करेंगी। एक इंटरव्‍यू में उन्होंने कहा है कि वह कांस में परफार्म करने के लिए बहुत एक्‍साइटेड हैं। उनके लिए कांस की रेड कार्पेट पर चलना गर्व की बात होगी। हिना खान 17 मई को फेस्टिवल में शिरकत कर सकती हैं। इसके अलावा भारत से एश्‍वर्या राय, सोनम कपूर, हुमा कुरैशी और जर्मन फिल्‍म राजू से चर्चा में आईं अभिनेत्री तरणजीत कौर भी फेस्टिवल में शामिल हो सकती हैं।

 

हिंदी समाचार के लिए आप हमे फेसबुक पर भी ज्वाइन कर सकते है |