बाॅलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और आर माधवन स्टारर लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग शुरू करने से पहले ही विवाद में आ गई है। ओरिजनल फिल्म कंचना के निर्देशक राघव लॉरेंस दो दिन के बाद ही फिल्म छोड़ दी थी। अब राघव ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने यह कहा है कि अगर मेकर्स उन्हें जरूरी आदर देते हैं, तो वे फिल्म में वापस डायरेक्शन करने तैयार हैं। 

फैन्स ने की है वापसी की मांग : राघव ने एक ट्वीट कर लिखा है- अक्षय कुमार सर के प्रशंसकों और मेरे प्रशंसकों ने अपने ट्विटर पर कई पोस्ट किए और मुझसे यह फिल्म वापस करने का अनुरोध कर रहे हैं। मैं उनके प्यार से अभिभूत हूं। उन्होंने यह भी लिखा कि कैसे उन्होंने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम किया था और वह इसका हिस्सा बनने के लिए उत्सुक थे।

Raghava Lawrence‏ @offl_Lawrence

FollowFollow @offl_Lawrence

More

Dear Friends and Fans!!! Wanted to share this important message to all the fans who were Genuinely concerned. #LaxmmiBomb

 

बात मेकर्स के ऊपर डाली : इसके अलावा राघव ने कहा कि यदि निर्माता उनके आत्म-सम्मान को बनाए रखते हैं तो वे फिर से इस फिल्म में शामिल होंगे। अब यह पूरी तरह से उनके हाथों में है, अगर मुझे और मेरे काम को उचित सम्मान देते हैं, तो मैं वापसी के बारे में सोचूंगा।  

फैन्स ने किया समर्थन : राघव लॉरेन्स की ओर से फिल्म में वापसी को लेकर आशा की किरण देखकर प्रशंसक खुश हैं। उन्होंने ट्वीट पर कमेंट्स करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म के मेकर्स को दूसरा मौका देना चाहिए, मतभेदों को सुलझाना चाहिए और फिल्म के सेट पर वापस जाना चाहिए। ऐसे में संभावना है कि राघव वापस डायरेक्टर के तौर पर नजर आ सकते हैं। 

हिंदी समाचार के लिए आप हमे फेसबुक पर भी ज्वाइन कर सकते है