नरेन्द्र मोदी आज दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे

कार्यक्रम में सभी राज्यों के सीएम को आमंत्रित किया गया

 नरेन्द्र मोदी आज दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस दौरान देश के लगभग सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी आमंत्रित किया गया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी पीएमओ का आमंत्रण पत्र मिल गया है। लेकिन बघेल शामिल नहीं होंगे।

बीजेपी के सभी दिग्गज शामिल होंगे
इस समारोह में शामिल होने प्रदेश भाजपा के सभी दिग्गज नेताओं की दिल्ली पहुंचने लगे है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पांडे और महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू बुधवार रात दिल्ली चले गए। वहीं पूर्व सीएम रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक कल सुबह जाएंगे। जबकि प्रदेश के सभी सांसदों को आमंत्रण पत्र मिला हैं।


सीजी से कौन होगा मंत्री संकेत नहीं
इस बीच मोदी कैबिनेट में छत्तीसगढ़ से कौन शामिल होगा इसे लेकर फिलहाल किसी भी सांसद को कोई संकेत नहीं हैं। अनुभवी सांसदों को मौका मिलता है तो सरोज पांडे या रामविचार नेताम और नए सांसद में किसी लिया जाता है तो सीएम भूपेश के गढ़ से जीते विजय बघेल का नाम चर्चा में है। बघेल ने कहा कि उन्होंने पीएमओ से समय मांगा है वे पीएम मोदी से अलग से मिलकर उन्हें बधाई देंगे। मीडिया से बातचीत करते हुए बघेल ने कहा कि वे गुरूवार को बस्तर दौरे पर रहेंगे। उनका यह दौरा पूर्व निर्धारित है। इस कारण वे दिल्ली नहीं जा पाएंगे।