रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच विवाद को लेकर एक बार फिर चर्चा हो रहा है। यह थमने का नाम नहीं ले रहा। इस बार मामला रितिक की बहन सुनैना और कंगना की बहन रंगोली से जुड़ गया है। क्योंकि रितिक की बहन सुनैना ने ट्विटर पर परिवार से परेशानी का जिक्र किया था। इसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने हाल ही में एक के बाद एक ट्वीट करके यह बताया कि सुनैना अपने परिवार से परेशान हैं और कंगना से मदद मांग रही हैं। इस पूरे मामले को लेकर रितिक की पूर्व पत्नी सुजैन का भी स्टेटमेंट आ गया है। 

अब सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर रितिक और रोशन परिवार का सपोर्ट किया है। उन्होंने लिखा ''मेरे अनुभव के आधार पर और मेरे जीवन का एक हिस्सा इस परिवार के काफी करीब होने के नाते मैं सुनैना को बेहद प्यारी, केयरिंग पर्सन के रूप में जानती हूं जो एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं। सुनैना के पिता स्वास्थ्य की समस्या से गुजर रहे हैं। ऐसे में कृपया परिवार के इस कठिन समय में उनका सम्मान करें। हर एक परिवार इस तरह की चीजों से गुजरता है। मुझे यह कहने की ज़रूरत पड़ी क्योंकि मैं लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं।'' 

आपको बता दें कि 2014 में आपसी मतभेद बढ़ जाने के बाद रितिक और सुजैन ने तलाक का फैसला किया था। बचपन से दोस्त रही यह जोड़ी सन 2000 में शादी के बंधन में बंधी थी। तलाक के बाद भी रितिक और सुजैन अक्सर अपने बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं।