टीवी शो ये हैं मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर  करण पटेल (Karan Patel) को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। बार-बार ट्रोलिंग का शिकरा करण पटेल ने एक यूजर को जमकर फटकार लगाई है। करण ने अपने पोस्ट में गाली का भी इस्तेमाल करते हुए  उन्होंने लिखा है कि- वह चेतावनी दे रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस यूजर ने करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) को अनुचित मैसेज किए थे। जिसके चलते करण पटेल ने स्क्रीनशॉट (Screen Shot) शेयर करके यूजर को धमकी दी हैं। अंकिता के डांटने पर भी जब वह नहीं रुका तो उन्होंने उसे ब्लॉक कर दिया। इस बात से नाराज होकर करण पटेल अपने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें उन्होने आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल कर लिखा कि जो भी इस अकाउंट को यूज करता है वो इसे वार्निंग (Warning) समझे। अगली बार मैं तुम्हे ढूंढ निकलूंगा और चीर डालूंगा।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण ने उसके खिलाफ पुलिस कंपलेन भी की है। उन्होंने कहा है कि अगर ट्रोलर इससे भी नहीं सुधरता है तो वह खुद उसे ढूंढकर सबक सिखाएंगे।  आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि करण ने इंस्टाग्राम पर जिस अकाउंट को शेयर किया है वो एक प्राइवेट अकाउंट है। इसके अलावा इस अकाउंट का एक भी फॉलोवर नहीं है। इसके अलावा इस अकाउंट से कुछ भी पोस्ट नहीं हुआ है।