भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा से शादी करने वाले अजितेश कुमार के घर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. साक्षी ने आरोप लगाया था कि क्योंकि अजितेश दलित है इसलिए उनके घरवाले इस शादी का विरोध कर रहे हैं और अजितेश व उनके परिवार को निशाना बनाने की फिराक में है.

 

यूपी के बरेली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा से शादी करने वाले अजितेश कुमार के घर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. साक्षी ने अपने पिता से जान का खतरा बताया था. साक्षी ने आरोप लगाया था कि क्योंकि अजितेश दलित है इसलिए उनके घरवाले इस शादी का विरोध कर रहे हैं और अजितेश व उनके परिवार को निशाना बनाने की फिराक में है.

साक्षी के इस आरोप के बाद बरेली पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की गई थी. जिसके बाद शनिवार को अजितेश कुमार के घर पर सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं.

साक्षी और अजितेश ने एक वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा था कि अगर भविष्य में उनके साथ कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार उनके विधायक पिता ही होंगे. इस पूरी घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने अजितेश और साक्षी की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात कही थी. जिसके बाद शनिवार को अजितेश के घर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं.

हिंदी समाचार के लिए आप हमे फेसबुक पर भी ज्वाइन कर सकते है