बॉलीवुड एक्ट्रेस, र‍ियल‍िटी शो जज अर्चना पूरन स‍िंह इन द‍िनों द कप‍िल शर्मा शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. अर्चना ने ह‍िंदी स‍िनेमा में 1982 में आई फिल्म न‍िकाह से कर‍ियर की शुरुआत की थी

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस, र‍ियल‍िटी शो जज अर्चना पूरन स‍िंह इन द‍िनों द कप‍िल शर्मा शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. अर्चना ने ह‍िंदी स‍िनेमा में 1982 में आई फिल्म न‍िकाह से कर‍ियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अर्चना कई फिल्मों और टीवी शो में नजर आईं. लेकिन अर्चना ने जब साउथ इंडस्ट्री में काम करना चाहा तो उन्हें वहां रोल नहीं मिले. द कप‍िल शर्मा शो में अर्चना पूरन स‍िंह ने इसकी जानकारी दी है. 

द कप‍िल शर्मा शो में रव‍िवार को टेलीकास्ट हुए शो में शक्त‍ि कपूर बतौर गेस्ट पहुंचे थे. शक्त‍ि कपूर ने बताया कि अर्चना पूरन स‍िंह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. लेकिन जब से मैं इन्हें देख रहा हूं ये ऐसी ही हैं. ये सुनते ही कप‍िल शर्मा ने कहा, हां अर्चना जी द‍िखती तो बहुत अच्छी हैं स्क्रीन पर. तभी शक्त‍ि बोले वैसे इनसे हाथ मिलाओ तो लगेगा किसी पठान का हाथ पकड़ा है. शक्त‍ि ने बोला, इन्हें हैदराबाद ले जाउं तो शानदार रोल मिल जाएं.

तभी अर्चना ने हंसते हुए बताया, "जब मैंने साउथ की फिल्मों के लिए ट्राई किया था तब तो ये कहकर मना कर द‍िया कि आप बहुत पतली हैं. यहां तो ऐसा नहीं चलेगा."

हिंदी समाचार के लिए आप हमे फेसबुक पर भी ज्वाइन कर सकते है