SSTC MTS 2019 परीक्षा के लिए तारीखों की घोषणा कर दी गई है। अधिक जानकारी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर भी देखी जा सकती है। Staff Selection Commission की ओर से Multi Tasking Staff 2019 परीक्षा कंप्यूटर आधारित मोड में कराई जाएगी। SSC ने कहा कि इस बारे में विस्तृत विज्ञापन 22 अप्रैल को जारी किया जाएगा। 

इस परीक्षा में बैठने के लिए न्यूनतम क्वालिफिकेशन मेट्रिक या इसके समकक्ष परीक्षा में उत्तीर्ण होना है। इसका पेपर 1 ऑब्जेक्टिव सवालों का होगा। इसमें 300 सवाल होंगे। इसे दो घंटे में हल करना होगा। इस परीक्षा का पेपर 2 सब्जेक्टिव होगा। इस पेपर में परीक्षार्थियों को शॉर्ट एस्से 30 मिनट में लिखना होगा। यह 50 अंकों का होगा। इस विषय में अधिक जानकारी ssc.nic.in से मिल सकती है। 

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) पदों पर भर्तियों के लिए नोटिस विभाग द्वारा रोजगार समाचार पत्र में भी जारी किया जाएगा. जो अभ्यर्थी कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) पदों पर भर्तियों के लिए इंतजार कर रहे हैं उनको सलाह है कि समय-समय पर आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट चेक करते रहें ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए।