बॉलीवडु एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ (Bharat) के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वो बॉलीवुड अभिनेता अरबाज़ खान के शो पिंच में पहुंचीं जहां उन्होंने अरबाज के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। करटरीना कैफ एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस होने के बाद भी सोशल मीडिया से कितने वक्त बाद जुड़ी हैं ये बात सभी जानते हैं। 2017 में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है।

अरबाज खान ने कटरीना कैफ से इसी से जुड़ा एक सवाल किया। एक्ट्रेस ने उस सवाल का जवाब तो खुलकर दिया ही साथ ही कुछ ऐसा भी बता दिया जो सुर्खियां बन गया। दरअसल, अरबाज ने उनसे पूछा, क्या वो लोगों पर नजर रखने के लिए कोई फेक अकाउंट इस्तेमाल करती हैं? तो कटरीना ने बताया- नहीं, बिल्कुल नहीं... हालांकि इसी के साथ उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में एक सीक्रेट बता दिया।

 

कटरीना ने कहा, मैं तो फेक अकाउंट का इस्तेमाल नहीं करती पर मुझे पता है रणबीर फेक अकाउंट यूज करते हैं ताकी वो सब पर नजर रख सकें। वैसे बता दूं कि रणबीर कपूर ही वो शख्स हैं जिसने मुझे इंस्टाग्राम सिखाया। बता दें कि कटरीना  और रणबीर ने लंबे समय तक दूसरे को डेट किया था। दोनों के शादी तक कर लेने की अटकलें थीं। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए। थोड़े दिन पहले ही ब्रेकअप को लेकर कटरीन का बयान भी सामने आया था। जिसमें उन्होंने ब्रेकअप की जिम्मेदारी ली थी।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं। भारत में वो लीड रोल में होंगी। फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी। वहीं रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। रणबीर इस समय आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। जबकि कटरीना कैफ अभी सिंगल हैं।